Kishanganj, बाल्टी के पानी में डूब कर, दो वर्षीय बच्ची की हुई मौत | Jagmnews |

Kishanganj, बाल्टी के पानी में डूब कर, दो वर्षीय बच्ची की हुई मौत | Jagmnews |

मामला किशनगंज प्रखंड अंतर्गत सालकी गांव की है । जहां 2 वर्षीय बच्ची की बाल्टी के पानी में डूब कर मृत्यु हो गई । मिली जानकारी के अनुसार बच्ची के माता उपमा देवी बच्ची को आंगन में रखकर घर का अन्य कार्य कर रही थी। इस बीच बच्ची खेलती कूदती हुई बाल्टी के पास जा पहुंची ।
जहां बाल्टी में पानी भड़ी हुई थी। अचानक भरी बाल्टी में बच्ची सर के बल गिर पड़ी। नन्ही सी जान पानी से बाहर निकलने का बहुत प्रयास किया। मगर वह बाहर ना निकल सकी जिससे पानी में दम घुटने से उस की मृत्यु हो गई । दुर्भाग्य से जब यह घटना घटी तब घर में कोई भी सदस्य मौजूद नहीं थे। बच्ची के पिता सोनू दास भी बाजार कार्य करने गए थे।
घटना के घंटों बीत जाने के बाद जब बच्ची की मां अपनी बेटी को खोजने लगी । वही खोजने के दौरान जब उसने देखा कि बच्ची सर के बल बाल्टी में पड़ी हुई है । इसके बाद यह दृश्य देखकर बच्ची की माता के पैरों तले जमीन खिसक गई । बच्ची को बाल्टी से निकलकर तुरंत किशनगंज सदर अस्पताल लाया गया । मगर सदर अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा जांच करने के बाद बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया । जिसके बाद बच्ची के माता-पिता ने बच्ची की मृत शव को लेकर रोते-विलखते हुए घर लौट गए । गांव में इसकी सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया ।

https://www.facebook.com/share/v/QpGhR8qhhL626ewc/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *