Kishanaganj, मंत्री गिरिराज सिंह का निकाला, भव्य हिंदू स्वाभिमान रथ यात्रा | Jagmnews |

Kishanaganj, मंत्री गिरिराज सिंह का निकाला, भव्य हिंदू स्वाभिमान रथ यात्रा |Jagmnews |

मालूम हो मंत्री गिरिराज सिंह का यह हिंदू स्वाभिमान रथ यात्रा पूर्णिया होते हुए आज किशनगंज पहुंची थी ।
ही इस यात्रा में गिरिराज सिंह ने किशनगंज में सर्वप्रथम भूतनाथ गौशाला मंदिर में पूजा अर्चना कर हजारों की संख्या पर मौजूद लोगों को संबोधित किया।
इसके बाद भूतनाथ गौशाला मंदिर से हजारों के तादाद में यह यात्रा शहर के विभिन्न मार्ग जैसे कैल्टेक्स चौक होते हुए गांधी चौक पहुंची, वही कुछ समय यह यात्रा गांधी चौक में रुकी जहां गिरिराज सिंह ने गांधी चौक में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए लोगों कहा में हिंदू जगाने आया हूं हिंदू जगा कर जाऊंगा, झुकोगे तो कटोगे आदि नारा लगाया तथा हिंदू संगठन को मजबूती प्रदान करते हुए कई बातें भी की ।
जहां यह यात्रा गांधी चौक से किशनगंज के हृदय स्थलीय भूमि रूईधासा मैदान तक समाप्त होना था मगर प्रशासन द्वारा कुछ त्रुटि होने के कारण यह यात्रा गांधी चौक में ही स्थगित करनी पड़ी।
कारण यह था कि गिरिराज सिंह गांधी चौक में लोगों से वार्तालाप ही कर रहे थे तब तक लोगों की भीड़ आगे निकाल गई ।
इस कारण मंत्री गिरिराज बहुत क्रोधित हुए तथा उन्होंने जिला प्रशासन को भी कई बातें सुनाई । जिसके बाद किशनगंज जिला पदाधिकारी को फोन कर यात्रा पुनः गांधी चौक लाने की बात है। यात्रा पुनः लौटने में विलंब हो जाने के कारण यात्रा को वहीं पर समाप्त कर दिया गया । इसके बाद यात्रा पर मौजूद लोग रूईधासा मैदान पहुंचे । मंत्री गिरिराज सिंह भी रूईधासा मैदान आकर अन्य वाहन में बैठकर चलेगए ।

https://youtu.be/sXDiX3JzR38

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *