सिंधिया में बीच रोड में, ग्रामीणों ने किशोरी के शव को, रखकर किया विरोध प्रदर्शन | jagmnews |

सिंधिया में बीच रोड में, ग्रामीणों ने किशोरी के शव को, रखकर किया विरोध प्रदर्शन | jagmnews |

कल पानी में डूब कर एक युवती की मौत की घटना से मामला और भी गंभीर हो गया है । घटना के 48 घंटा बीत जाने पर भी मृतका के शव को अभी तक नहीं दफनाया गया है । जहां मृतका के परिजन और ग्रामीण इंसाफ हेतु रोड में उतर आए हैं । जहां सिंघया राष्ट्रीय मार्ग को जमकर ग्रामीण आगजनी कर, कर रहे हैं जोरदार विरोध प्रदर्शन ।
मालूम किशनगंज शहर के सिंघिया चौक में नाराज ग्रामीणों ने 15 वर्षीय किशोरी के मृत्यु के बाद कर रहे हैं जमकर विरोध प्रदर्शन ।
जहां किशोरी के शव को सिंघया चौक के स्टेट हाईवे में मृत शरीर को रखकर आक्रोशित ग्रामीण नारेबाजी के साथ रोड जाम व आगजनी कर रहे हैं जमकर विरोध प्रदर्शन । मालूम हो घटना बीते बृहस्पतिवार की है जहां सिंघिया की एक युवती ने प्रेम प्रसंग से ग्रसित होकर किशनगंज कदम रसूल स्थित एक पोखर में डूब कर आत्महत्या कर ली थी ।
जहां यह मामला कल से ही आग की तरह फैलती जा रही है । वही मृतिका के परिजनों का कहना है कि जब तक मृतिका को इंसाफ नहीं मिल जाता तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा, रोड इसी प्रकार जाम रहेगा ।
मिली जानकारी के मुताबिक कल की घटना के बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम कर लिया गया था। इंसाफ नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने शव को नहीं दफनाया । वह आज मृतिका के शव को लेकर ग्रामीण किशनगंज के सिंघया चौक के बीच चौराहे पर रखकर इंसाफ हेतु विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं । वही घटना की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत करने में लगी हुई है ।
आक्रोशित ग्रामीणों का कहना है की घटना के 48 घंटा बीत चुका है मगर अभी तक पंचायत के मुखिया व अन्य विधायक,सांसद व जिला से किसी भी प्रकार की सहानुभूति नहीं दिया गया है ।

https://youtu.be/j8OJyOAIU5Q

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *