जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में हुई मारपीट | Jagmnews |

जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में हुई मारपीट | Jagmnews |

मामला किशनगंज के कजलामनी की है जहां जमीनी विवाद को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए । मारपीट के दौरान एक पक्ष के तीन लोगों घायल हो गए, जिनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
वहीं घायल पक्ष से पूछे जाने पर काजलामनी निवासी रवि राम, पिता श्री श्याम राम ने बताया कि उन्होंने अपना जमीन किशनगंज के डॉक्टर शाहजहां के पास बेच दिया था । मगर जमीन के कुछ पैसे डॉक्टर शाहजहां को रवि राम के पिता श्री श्याम राम को देना था ।
मगर जब श्री श्याम राम पैसे मांगने शाहजहां के पास जाता तो वह उन्हें गाली देकर भगा देता ,कहता ओर एक रुपया नहीं दिया जाएगा । वही आज सुबह जब रवि राम अपने पिता श्याम राम,भाई संतोष राम के साथ डॉक्टर शाहजहां के पास पैसे के लिए गया तो वह बातो ही बातो मे गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा । जहां डॉ शाहजहां सफीक, समसुल, बबलू और निजाम नामक व्यक्ति उन सभी को मारने पीटने लगे ।
जहां मामला मारपीट पर आया तो रवि राम के परिजन वहां पहुंचे मगर मारपीट के दौरान श्री श्याम राम के दो बेटे रवि राम और संतोष राम ,बहू चंपा देवी व कई लोग घटना के शिकार हो गए। घटना के कुछ समय बाद घर के अन्य सदस्यों द्वारा सभी घायलों को किशनगंज सदर अस्पताल ले जाया गया । जहां अभी घायलों की उपचार जारी है ।
वही श्री श्याम राम के बड़े बेटे संतोष राम ने कहा हम लोग निहत्थे थे और वह लोग हथियार के साथ मारपीट कर रहे थेबच बचाव में हम लोग घायल हो गए। वहीं उन्होंने बताया कि इलाज के बाद दोषियों के खिलाफ थाना में आवेदन दर्ज करवाया जाएगा ।

https://www.facebook.com/share/v/LvdKpS2AwLUjhHiJ/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *