Kishanganj, नगर परिषद द्वारा किया, गया स्वास्थ्य की सेवा कार्यक्रम । Jagmnews |

Kishanganj, नगर परिषद द्वारा किया, गया स्वास्थ्य की सेवा कार्यक्रम । Jagmnews |

आज 2 अक्टूबर गांधी जयंती के उपलक्ष में किशनगंज शहीद अशफाक उल्ला खा स्टेडियम में नगर परिषद इंद्रदेव पासवान के सौजन्य से स्वास्थ्य ही सेवा का किया गया आयोजन ।
वही इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में किशनगंज नगर परिषद अध्यक्ष इंद्रदेव पासवान ने सर्वप्रथम किशनगंज स्वास्थ्य ही सेवा के बैनर को गुब्बारे उड़ा कर किया शुभारंभ किया, जिसके बाद लगाए गए सभी शिविरों का किया भ्रमण करते हुए डॉक्टरों से बाते भी किए। इसके बाद एक वृक्ष मां के नाम के तहत आम जनों को वृक्ष वितरण किया गया ।
जहां इस कार्यक्रम में नगर परिषद द्वारा स्वास्थ्य सेवा के तहत निजी एवं सरकारी अस्पतालों का लगाया गया है निशुल्क शिविर । आम जन इस में आकर निशुल्क करवा रहे हैं अपना इलाज ।
बता दे कि स्वास्थ्य शिविर में किशनगंज के निजी व सरकारी अस्पताल ने भाग लिया है जिसमें किशनगंज सदर अस्पताल , क्रिब्स हॉस्पिटल, फैमिली नर्सिंग होम इत्यादि कई स्वास्थ्य को नगर परिषद द्वारा निशुल्क इलाज करवाया जा रहा है। वही इस शिविरों में स्वास्थ्य से संबंधित कई प्रकार के डॉक्टर भी मौजूद रहे । आज सुबह से ही खगड़ा स्टेडियम में किशनगंज वासी इन शिविरों में आकर अपना मुफ्त इलाज करवा रहे हैं ।
आज के इस सेवा का लाभ उठा रहे हैं । यह शिविर आज तक ही सीमित है । आगे नगर परिषद इंद्रदेव पासवान ने अपने बयान में समस्त किशनगंज वासियों को सफाई को लेकर दिशा निर्देश दिए |

https://youtu.be/qz1Gwj1ot1Y

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *