दहेज के लिए अपने गर्भवती बहू को ससुराल वालों ने उतारा मौत के घाट | jagmnews |

दहेज के लिए अपने गर्भवती बहू को ससुराल वालों ने उतारा मौत के घाट | jagmnews |

शादी के 6 महीने बाद हुई गर्भवती महिला की हत्या मामला किशनगंज टेढ़ागाछ प्रखंड अंतर्गत बेणुगढ़ का है जहां दहेज को लेकर महिला के साथ आए दिन मारपीट की घटना को अंजाम दिया करता था मिली जानकारी के मुताबिक मालती मंडल की शादी 10 मार्च को बंगाल के पूजन दास नामक व्यक्ति से हुई थी जहां शादी के लिए पूजन दास के परिवार वाले मालती मंडल को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे ।
जहां शादी के 6 माह बाद 4 माह की गर्भवती महिला को अपने ही ससुराल वालों द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया है । वही ससुराल वालों का कहना है कि मृत महिला मालती मंडल की मृत्यु करंट लगने से हुई है ।
जहांउनके मायके वालों का कहना है कि मालती को दहेज के लिए प्रताड़ित कर हत्या किया गया है । जहां घटना के बाद इलाके में सन सनी माहौल उत्पन्न हो गया है । वही मृत महिला के भाई सुशील मोदक ने बताया कि मालती मंडल के ससुराल वाले दहेज में सोना, पलंग घरेलू इत्यादि कई वस्तुओं की मांग कर रहे थे, जहां समय पर मांग पूरी न होने से रोज उनकी बहन को उनके ससुराल वाले प्रतारित कर रहे थे ।
वही टेढ़ागाछ पुलिस को सूचना मिलती ही घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गई है। वही मृत महिला के शव को किशनगंज सदर अस्पताल पोस्मार्टम के लिए लाया गया ।

 

https://www.facebook.com/share/v/dq4y2PcPDGn4QkEQ/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *