Kishanganj, पुलिस ने 120 पुड़िया स्मैक के, साथ एक महिला को किया गिरफ्तार ।Jagmnews |

Kishanganj, पुलिस ने 120 पुड़िया स्मैक के, साथ एक महिला को किया गिरफ्तार ।Jagmnews |

किशनगंज में स्मैक के विरुद्ध हुई कार्रवाई से बेचने वालों में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने 120 पुड़िया ग्राम स्मैक के साथ 1 महिला को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि इसके बाद से स्मैक बेचने वालों के विरुद्ध हड़कंप मच गया है।इस मामले में पुलिस भी अन्य कारोबारियों का पता लगा रही है।पुलिस के अनुसार कुछ अन्य नाम भी सामने आए है।जिसकी पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है।हालांकि अब तक की जांच में जिन नामों का खुलाशा हुआ है।उसे कार्रवाई को लेकर पुलिस फिलहाल गुप्त रख रही है।
पुलिस कार्रवाई को लेकर रणनीति तैयार कर रही है।इस मामले को एसपी सागर कुमार ने भी गंभीरता से लिया है।जिले में कई ऐसे छोटे कारोबारी भी है।जिसके चंगुल में कम उम्र के युवा फंस रहे है।
स्मैक की लत के कारण कई अभिभावक भी परेशान रहते थे। यहां बता दें की एसपी सागर कुमार के निर्देश पर कार्रवाई हुई वही डीआईयू और टेक्निकल टीम भी शामिल थी।छापामारी प्रोविजनल डीएसपी अदिति सिंह के नेतृत्व में कया गया है डीएसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि यहां स्मैक सहित अन्य नशीली पदार्थ बचा है लेकिन मुख्य सप्लायर अभी तक पकड़ा नहीं है फिलहाल एक महिला की गिरफ्तारी की गई है। पुलिस पकड़ी गई महिला से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद कई मामले सामने आ सकते हैं।

https://youtu.be/rv4lWG7Avmk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *